राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के निर्देश पर आगामी चुनाव:डॉ. रंजीत सिंह

हिलसा विधान सभा के अंतर्गत हिलसा प्रखंड के हिलसा में लोक जनशक्ति पार्टी का बैठक का आयोजन किया गया ।इस बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश के महासचिव सह संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. रंजीत सिंह ने अपने पार्टी के वरिष्ठ साथियों के साथ कोरोना वायरस से बचते हुए आगामी चुनाव की तैयारी पर सभी कार्यकर्ताओं का सुझाव के साथ समीक्षा बैठक किये।
डॉ. रंजीत सिंह ने कहा कि हमारे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के निर्देश पर आगामी चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ता पूरे ज़ोर शोर से जुड़कर बूथ स्तर पर पूरी मज़बूती से डटकर चुनाव की तैयारी में जुट जायें और पार्टी का संदेश जो राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने दिया है कि प्रत्येक बूथ की समस्या,बिहार के बेरोजगारों को कैसे रोज़गार दिया जाए इसकी व्यवस्था पार्टी आगामी चुनाव में अपने घोषणा पत्र में करने जा रही है तथा बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट का जो संदेश माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी ने दिया है उसको गाँव के स्तर से सुझाब लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को पहुंचाया जाए ताकि बिहार में जब सरकार बने तब लोजपा इन सब सवालों को मज़बूती से रखने का काम करे ।
बैठक में लोजपा के जिलाध्यक्ष नंदलाल पासवान ,ललन प्रसाद ,पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सतेंद्र प्रसाद ,अधिवक्ता परमानंद,विभु , श्रवण पासवान,श्रीपति पासवान ,विकास कुमार सहित कई साथी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment