अमिताभ बच्चन ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत के याद में इमोशनल पोस्ट, कहा आपने अपनी जिंदगी को…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई स्तब्ध है. फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में पूछा है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया. अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, क्यों .. क्यों .. क्यों .. क्यों .. सुशांत सिंह राजपूत?.. आपने अपनी जिंदगी को क्यों ख़त्म किया. आपकी शानदार प्रतिभा, आपका शानदार दिमाग, बिना पूछे ऐसा क्यों? उनका काम बहुत तेज था और उनका दिमाग और भी ज्यादा. कई बार उन्होंने खुद को दार्शनिक क्रिया की गहराई में व्यक्त किया था. लोग उनकी इस गहराई से या तो अचंभित हो जाया करते थे या फिर बेपरवाही से उसकी ताकत का अर्थ नहीं समझ पाते थे. कुछ आश्चर्य किया करते थे तो कुछ बातें न समझ आई तो टाल दिया करते थे. कुछ के लिए ये हल्की-फुल्की चहलबाजी से ज्यादा और कुछ नहीं था.

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के बारे में लिखते हुए कहा, मैंने उनका पूरा काम देखा. फिल्म उनके यादगार परफॉर्मेंस को सहेजे हुए है. सुशांत ने जब भी कभी बात की तो उनके अंदर कुछ ऐसा था, जो बिल्कुल ही हट कर था.

बिग बी ने आगे लिखा, उनकी विनम्र शुरुआत हुई थी. वे हमारे समय के टैलेंटेड कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शोज में डांसर्स के ग्रुप में चौथी लाइन का हिस्सा हुआ करते थे. वहां से उठकर, आज वे जहां थे, वहां तक पहुंचना अपने आपमें एक कहानी है. बिग बी आगे लिखते हैं, किस तरह का मन एक व्यक्ति को आत्महत्या की ओर ले जाता है, यह एक अनन्त रहस्य है. इस गेनफुल लाइफ को इस तरह समाप्त करने का परमिट नहीं है अब.

Related posts

Leave a Comment