पिछले दो महीने से लगातार काम करने से पुलिसकर्मी परेशान, केन्द्रीय कमिटि को भेजा त्राहिमाम संदेश

गौतम सुमन गर्जना

भागलपुर : वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर पुलिसकर्मियों कि छुट्टियां पिछले मार्च महीने से 30 जून तक के लिए रद्द कर दी गई है। इधर दो महीने से लगातार काम करने से पुलिसकर्मी परेशान हो गये है। अब परेशान पुलिसकर्मियों ने केन्द्रीय कमिटि को अपनी समस्या से अवगत कराया है।
पुलिस मेंस एसोसिएशन, भागलपुर के अध्यक्ष सोमेश कुमार और महामंत्री रामू रविदास ने जिले में पिछले दो महीने से लगातार काम से परेशान पुलिसकर्मियों की समस्या को लेकर केंद्रीय कमिटी को त्राहिमाम संदेश भेजा है।
उन्होंने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन केंद्रीय कार्यालय, पटना के प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री को पत्र लिख अपनी समस्या से अवगत कराया है। एसोसिएशन ने कहा है कि 24 मार्च से पुलिसकर्मियों की छुट्टियां बंद हैं। लॉकडाउन की तिथि लगातार बढ़ रही है। पुलिस वाले परिवार से दूर ड्यूटी पर लगातार डटे हुए हैं। प्रेषित पत्र में कहा गया है कि इस दौरान वैसे ही पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया गया, जो खुद गंभीर रूप से बीमार थे या उनके घर में किसी का निधन हो गया था। सामान्य पुलिस जवानों को छुट्टी नहीं मिलने के कारण उनमें अवसाद की स्थिति उत्पन्न हो रही है। एसोसिएशन ने मांग की है कि वैसे पुलिसकर्मियों को भी छुट्टी दिये जाएं, जिनके परिवार में कोई गंभीर रुप से बीमार है और उन्हें इलाज के लिए सख्त इनकी आवश्यकता है।

फोटो : अपने जान की परवाह किए बगैर परिवार से दूर ड्यूटी करते हुए पुलिसकर्मी

Related posts

Leave a Comment