फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने हारी कैंसर से जंग

फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का निधन हो गया. दरअसल एक्ट्रेस दिव्या चौकसे पिछले कुछ सालों से कैंसर की बीमारी से लड़ रही थी. लेकिन रविवार को वह अपनी इस लड़ाई में हार गई.वह महज 28 साल की थी.बता दें, कि दिव्या के निधन की खबर उनकी कजन बहन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी थी.

दिव्या की कजन सौम्या वर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट लिख उन्हें याद किया. बता दें फेसबुक पोस्ट में उन्होनें लिखा, “मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था, वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होंने कई सारी फिल्मों और धारावाहिकों में भी काम किया था. आज वो हमें यू छोड़ कर चली गईं. ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे.” R.I.P

दिव्या ने मरने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी स्टोरी पोस्ट की थी. पोस्ट में उन्होनें लिखा था कि अब वे दुनिया छोड़कर जा रही हैं. साथ ही दिव्या ने लिखा- शब्द इस बात को जाहिर नहीं कर सकते जो मैं बताना चाहती हूं. लेकिन क्योंकि मुझे महीनेभर से ढेरों मैसेज आ चुके हैं तो समय आ गया है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं अपनी मृत्युशैया पर हूं. खराब चीजें होती रहती हैं. मैं बेहद ताकतवर हूं. काश अगला जन्म बिना दिक्कतों वाला हो. प्लीज सवाल मत पूछना. बस मेरा भगवान जानता है कि मैं आप सभी से कितना प्यार करती हूं.

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने 2011 में मिस यूनिवर्स इंडिया पुरस्कार जीता था. इसके बाद उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज में काम किया. साल 2016 में दिव्या की पहली फिल्म थी ‘है अपना दिल तो आवारा’. निर्देशक मंजोय मुखर्जी के अनुसार अभिनेत्री ने अपने गृहनगर भोपाल में अंतिम सांस ली. मुखर्जी ने बताया, ‘वह करीब डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रही थीं. वह सही हो गयी थीं, लेकिन कुछ महीने बाद कैंसर फिर उभर गया. लेकिन इस बार वह उबर नहीं पाई.

Related posts

Leave a Comment