अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन Corona पॉजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्‍वीट कर दी। अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। खबरों के अनुसार अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोरोनावायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक हल्के बुखार के बाद अमिताभ बच्चन का रैपिड एंटीजन रैपिड टेस्ट हुआ था। अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है। खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव तो हैं लेकिन उनमें जो लक्षण पाए गए हैं वे एसिम्पटोमेटिक हैं। अमिताभ और अभिषेक का दूसरा टेस्ट किया गया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्‍वीट में लिखा- उनका कोरोना टेस्ट किया गया है। उनके परिवार और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। रिजल्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। उन्होंने ट्‍वीट में कहा है कि पिछले 10 दिनों से जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें।

खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन में कोरोनावायरस के हल्के लक्षण पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन के 3 नौकर और ड्रायवर का भी टेस्ट हुआ है।

अभिषेक बच्चन ने ट्‍वीट में लिखा- आज मैं और मेरे पिता दोनों ही COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।

अमिताभ बच्चन की पोस्ट के कुछ ही मिनट बाद ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट पर शुभचिंतकों द्वारा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना वाले संदेश पोस्ट किए जाने लगे।

मलयालम अभिनेता मम्मूट्टी ने कहा कि आप शीघ्र स्वस्थ हों। कुणाल कोहली ने लिखा कि ध्यान रखें सर। हम सभी आपसे प्यार करते हैं। हम आपके उस ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं जिसमें लिखा होगा कि आप ठीक हैं और वापस घर जा रहे हैं। अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कहा कि वह अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हैं।दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू और दुलकर सलमान के अलावा पंकज त्रिपाठी, निमरत कौर, राजकुमार राव और निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपने संदेश में अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
सोनम कपूर ने ट्वीट किया कि अमित अंकल शीघ्र स्वस्थ हों। मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं। कोविड-19 संकट की शुरुआत से ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे हैं और महामारी के बारे में जागरूकता फैलाते रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके शीघ स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया कि अमिताभ बच्चनजी की जांच में कोविड-19 की पुष्टि की जानकारी मिलने पर बहुत दु:ख हुआ। उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रही हूं। सीनियर बच्चन जल्दी स्वस्थ हों।

Related posts

Leave a Comment