सोपोर में CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ की एक पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में सीआरपीएफ के 179 बटालियन के एक हेड कॉन्सटेबल शहीद हो गए जबकि दो जवान गंभीर रुप से घायल है जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि इस हमले में एक स्थानीय निवासी की भी मौत हो गई है। सीआरपीएफ के आईजी राजेश यादव ने कहा कि आतंकी हमले में हमने एक हेड कॉन्स्टेबल दीप चंद को खो दिया है। एक जवान जिंदगी से जंग लड़ रहा है। तीसरे जवान को गोली नहीं लगी है, लेकिन ऑपरेशन के दौरान वह घायल हो गया है। दोनों जवानों का इलाज चल रहा है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के वाघमा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

सोमवार को आतंकवादियों ने बड़गाम स्थित सेना के 50 आरआर कैंप पर ग्रेनेड फेंका था। हालांकि ग्रेनेड कैंप पर नहीं गिरा, उससे पहले ही ईंट के एक भट्टे पर जा गिरा। घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बल और पुलिस दल वहां पहुंचे और हालात का जायजा लिया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।

Related posts

Leave a Comment