सलमान और जॉन के संग, दिशा पटानी जमाएंगी रंग

दिशा पटानी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने विविध किरदारों से दर्शकों को चकित किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत “एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” से की थी, जहां उन्होंने फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाकर कई दिल चुरा लिए थे।

बहरहाल, फिल्म मलंग में, दिशा ने एक रहस्यमय और हॉट अवतार पेश करके दर्शकों को चौंका दिया और दिखा दिया कि वे चैलेंजिंग रोल भी कर सकती हैं।

दिशा अपनी आगामी फिल्मों में दो दमदार रोल के लिए तैयार हैं। एक फिल्म है राधे, जिसमें वह एक पावर-पैक्ड और एक्शन से भरपूर रोल में सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगी।

दूसरी फिल्म है एक विलेन 2, जहां वह एक शानदार अवतार और आकर्षक रोल में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करती हुई दिखाई देंगी।

दिशा तेजी से आगे बढ़ती अभिनेत्रियों में से एक हैं और दर्शक उनके दो अलग-अलग पात्रों और पक्षों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिशा अपने किरदारों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं। दिशा ने विभिन्न शैलियों की फिल्मों में भूमिकाएं निभाकर अपने अभिनय कौशल को समृद्ध भी किया है।

अभिनेत्री बहु-प्रतिभाशाली भी हैं क्योंकि वह नृत्य और फिटनेस में भी माहिर हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ संपर्क में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनके कुछ लुक, पर्दे के पीछे की बातें, वर्कआउट रूटीन और कुछ भड़कीले डांस मूव्स लगातार देखने को मिलते रहते हैं।

Related posts

Leave a Comment