भारतीय स्टेट बैंक भर्ती SBI Recruitment 2020

SBI Recruitment 2020: भारतीय स्टेट बैंकने112 CMF, CMS और सहायता अधिकारी पदों के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की State Bank of India Recruitment के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

112 CMF, CMS & Support Officer Posts In SBI 2020

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

सार्वजनिक क्षेत्र से सेवानिवृत्त कर्मचारी/ ई-एबी सेवानिवृत्त , कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Job Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम (Name of Posts)

पदों की संख्या – 112 पद1. सपोर्ट ऑफिसर – 18
2. चैनल मैनेजर सुपरवाइजर – 89
3. चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर – 05

Dates For SBI Recruitment

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 18-06-2020आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 21-06-2020

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

आयु सीमा 30-06-2020 पर 63 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए, कृपया पोस्ट वाइज जानकारी, आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection in SBI)

इस Sarkari Job में व्यक्तिगत साक्षात्कार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे SBI Official Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी (Salary in SBI)

वेतनमान 35,000/- INR प्रतिमाह रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए SBI Notification जरूर चेक करें।

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार offline आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल SBI Recruitment Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

कोई आवेदन फीस नहीं है, अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।नोट – SBI Vacancy से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं अन्य सरकारी भर्तियों (Sarkari Exam & Results) की जानकारी के लिए Latest Bank Jobs पर प्रतिदिन विजिट करें।

Important Links of SBI Recruitment

# ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहाँ देखें

Related posts

Leave a Comment