पटना: मंत्री नंद किशोर के खिलाफ भड़के लोग, पोस्टर लगाकर दी कुछ ऐसी चेतावनी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) का समय नजदीक आते ही वर्तमान सरकार और उनके मंत्रियों का विरोध दिखने लगा है. क्षेत्र में विकास न होने के कारण कई जगह क्षेत्रीय विधायक का क्षेत्र में जाने पर विरोध हो रहा है तो कही शिलापट्ट तोड़ा जा रहा है.

कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में, जहां पटना साहिब के विधायक व पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव (Nand Kishore Yadav) के प्रति लोगों मे काफी गुस्सा देखा जा रहा है. पटना सिटी के बड़ी पहाड़ी और छोटी पहाड़ी में पुल पुलिया और मुख्य सड़क तक जाने के लिए मार्ग नही बनाए जाने पर विधायक नंद किशोर यादव के विरोध में आम जनता ने कई जगहों पर उनके लापता का पोस्टर लगाया है.

इस पोस्टर में लिखा है, ‘हो चुका है विचार, देंगे उखाड़, हाई स्कूल और पुलिया नही होगा निर्माण तो देंगे सत्ता से उखाड़.’ जैसे कई स्लोगन विरोध स्वरूप कई पोस्टरों में लिखा हुआ है. वहीं लोगो का कहना है कि बड़ी पहाड़ी के पास एक पुल का निर्माण और इलाके स्कूल नहीं रहने के कारण लोग परेशान हैं. इलाके में कई समस्याएं है, जिसे दूर करने के लिए के वर्षों से सरकार से गुहार लगाई गई पर उसका कोई समाधान नही हुआ.

स्थानीयों ने कहा कि इलाके में बच्चियों के लिए एक हाई स्कूल नहीं है. इसके लिए क्षेत्रीय विधायक से कई बार मांग की गई. लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ सिर्फ आश्वाशन ही मिलता रहा. इसी कारण लोगों में आक्रोश है और यहां की जनता ने इस पोस्टर के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कराया है. लोगो का कहना था कि चुनाव के समय नजर आते हैं, जीतने के बाद लापता हो जाते हैं इसलिए लापता का पोस्टर लगाया गया है.

Related posts

Leave a Comment