वीर कुंवर सिंह की धरती आरा में हुआ निःशुल्क सेनेटाइजेशन का उद्घाटन

वीर कुंवर सिंह की धरती आरा में हुआ निःशुल्क सेनेटाइजेशन का उद्घाटन

बाबू धाम ट्रस्ट और जी आर किरण फाउंडेशन की ओर से वीर कुंवर सिंह की धरती आरा में निशुल्क सैनिटाइजेशन का शुभारंभ किया गया।कार्यक्रम का उद्घाटन भारत सरकार के पूर्व एडीजी अजय प्रकाश पाठक और भोजपुर जिला चिकित्सा पदाधिकारी पीएल झा के संयुक्त कर कमलों से हुआ।इसकी शुरुवात सिविल सर्जन आफिस सदर अस्पताल के पीछे सैनिटीजेशन करके किया गया।इस मौके पर बाबू धाम ट्रस्ट के संस्थापक अजय प्रकाश पाठक और अध्यक्षा मंजूबाला पाठक के साथ साथ किरण फाउंडेशन के संस्थापक श्री गजेंद्र सिंह और संस्था के प्रभारी मुकेश कुमार सिंह और बाबु धाम ट्रस्ट के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

पिछले एक साल से लगातार बाबू धाम ट्रस्ट कोरोना से लड़ रहा है।चार राज्यो में हम सैनिटीज़शन का काम कर रहे है।उक्त बातें पूर्व नौकरशाह ए. पी.पाठक कार्यक्रम की शुरुवात में कहीं।

उन्होंने कहा अभी बिहार,उत्तर प्रदेश,झारखंड और हरियाणा में सैनिटाइजेशन का काम बाबू धाम ट्रस्ट के द्वारा किया जा रहा है।पिछले एक साल से बाबू धाम ट्रस्ट कोरोना से लड़ रहा है। बाबु धाम ट्रस्ट ने देश की राजधानी सहित प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित दर्जनों शहरों में सेनेटाइजेशन का उद्घाटन किया। यह अनवरत चालु हैं।मजदूरों के पलायन के समय भी बाबू धाम ट्रस्ट ने कम्युनिटी किचन के तर्ज पर भोजन उपलब्ध कराया था।मास्क वितरण,साबुन वितरण के अलावा राशन वितरण का कार्य भी बाबू धाम ट्रस्ट के द्वारा किया गया था।

आपको बता दें बाबू धाम ट्रस्ट पिछले एक दशक से समाज सेवा के कार्यो को करता आ रहा है।महिलओं के उत्थान के।लिए किए गए कार्य पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए है।कोरोना काल मे किये गये कार्यो के लिए ही अजय प्रकाश पाठक को हाल ही में सम्मानित भी किया गया था।

Related posts

Leave a Comment