बाबु धाम ट्रस्ट ने पश्चिम चंपारण , रामनगर में निशुल्क सेनेटाइजेशन का किया उद्घाटन

आज को बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक अजय प्रकाश पाठक , भूतपूर्व एडीजी, सड़क परिवहन मंत्रालय, भारत सरकार और सीओ, रामनगर श्री विनोद मिश्रा , के कर कमलों से रामनगर पश्चिम चंपारण में निशुल्क सेनेटाइजेशन और थर्मल स्कैनिंग का उद्घाटन हुआ। इस कार्यकर्म में लोगों के बीच ट्रस्ट द्वारा मास्क बांटा गया ऑर थर्मल स्कैनिंग की गई।
इस अवसर पर अधिकारियों ने ट्रस्ट की भुरी भुरी प्रशंसा की।
यह सेनेटाइजेशन कार्यकर्म अनवरत पूरे जिले में चलेगा जिसका उद्घाटन पूर्व में बगहा में एसडीएम विशाल राज, भा प्र से ऑर लौरिया में पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव ऑर नरकटियागंज में माननीय राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र दुबे ऑर सिकटा में एसएसबी अधिकारी ऑर संस्थापक के कर कमलों से हो चुका है।
उद्घाटन कार्यकर्म में संस्थापक श्री अजय प्रकाश पाठक ऑर अध्यक्षा श्री मती मंजुबाला पाठक ने पुनः चंपारण को सेनेटाइजेशन के द्वारा कोरोना मुक्त करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।
इस उद्घाटन कार्यकर्म में कई अन्य जनप्रतिनिधि एवं समाजसेवी श्री कनैया पाठक, मधुकर राय, अभय विक्रम साह, संजय मिश्रा,JDU प्रखंड अध्यक्ष, मो सानी,कार्यकारीअध्यक्ष बाबू धाम ट्रस्ट, अलग अलग पंचायतों के मुखिया के अलावा ,ट्रस्ट कार्यकर्ता तपन मिश्रा,अमीश मिश्रा,शशि भूषण मिश्र, तूफानी चौधरी, मुन्ना मिश्रा , समाजसेवी नरेश राम आदि अन्य लोग भी मौजूद रहे
बताते चले कि बाबु धाम ट्रस्ट देश के अलग अलग सामाजिक संस्थाओं से समन्वय स्थापित कर पूरे देश में हर शहरों ऑर क्षेत्रों में सेनेटाइजेशन करने का बीड़ा उठाया है।
जैसा कि एसएसबी के अधिकारी ने बताया की श्री अजय प्रकाश पाठक ने चंपारण में एसएसबी कैंप के गठन में गृह मंत्रालय में रहते हुए बहुत प्रयास किया था
बाबु धाम ट्रस्ट पिछले एक दशक से गरीबों ऑर जरूरतमंदों की सेवा करते आ रही है उसी परिपेक्ष्य में चंपारण सहित पूरे देश में सेनेटाइजेशन का बीड़ा ट्रस्ट ने उठाया है।
अजय प्रकाश पाठक की मातृभूमि चंपारण है तो इन्होंने कर्म ऑर धर्म से पूरे चंपारण को कोरोना मुक्त करने हेतु सेनेटाइजेशन करने का बीड़ा उठाया हैं।
“बाबु धाम ट्रस्ट ने ठाना है कोरोना को भगाना है”
ट्रस्ट की कोरोना फाइटर्स ग्रुप तब तक चंपारण में सेनेटाइजेशन करेगी जब तक चंपारण के पूरे प्रखंडों ऑर शहरों में सेनेटाइजेशन नहीं हो जाए।

Related posts

Leave a Comment