भाजपा सरकार में भ्रष्टचार बढ़ा, राजद बच्चों का खिलौना बना – वंचित समाज पार्टी

पटना, 8 जून । वंचित समाज पार्टी के चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन ललित सिंह ने सोमवार को बिहार के सत्ता और विपक्ष पर जमकर सियासी हमला। सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार में जहां भ्रष्टाचार बढ़ा है वहीं कांग्रेस बिहार में नेतृत्वविहीन हो गई लगती है जबकि गरीबों की पार्टी कहने वाली राजद लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में बच्चों के हाथ का खिलौना बन गई है।

उन्होंने कहा कि रविवार को अमित शाह की वर्चुअल रैली, राजद के विरोध में थाली पीटना और कांग्रेस का काला गुब्बारे उड़ाना ’तीनों फ्लाॅप ष्षो’ बनकर रह गया। तीनों दलों का शो मजेदार रहा, लेकिन देखने वाला कोई नहीं था।

सिंह ने आगे कहा कि अमित शाह ने जो 8,559 करोड रुपये आपदा प्रबंधन और क्वारंटाइन सेंटर में खर्च करने का दावा कर रहे हैं, उसमें से आधी राशि भाजपा और जदयू के नेताओं द्वारा बंदरबांट कर ली गई है।

इसी तरह पटना के आईजीआईएमएस में छात्रावस बनाने में भी लूट मची है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय यहां छात्रावास में 100 कमरे बनवाने के लिए 10 करोड़ रुपये का आवंटन किया है। इस तरह एक कमरे बनाने में 10 लाख रुपये खर्च होने वाले है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि यह छात्रावास बन रहा है या लग्जरी होटल बन रहा है।

वंचित समाज पार्टी के नेता सिंह ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को यह बताना चाहिए भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए भाजपा क्या कदम उठा रही है। सिंह ने कहा कि कांग्रेस बिहार में नेतृत्वविहीन हो चुकी है, यहीं कारण है कि बिहार के सभी कार्यक्रम और निर्णय दिल्ली में तय हो रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment