बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से निशुल्क सेनेटाजइजेशन का कार्य

आज रामनगर प्रखंड के भावल गांव में बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से निशुल्क सेनेटाजइजेशन का कार्य हुआ। ये सेनेटाजइजेशन कार्यकर्म कांग्रेस के बगहा जिला अध्यक्ष श्री अनुरुद्ध सिंह जी और ट्रस्ट के कोरोना फाइटर – मुन्ना मिश्रा, अशोक तिवारी, अमीश मिश्रा, विक्रम यादव शशि भूषण मिश्र, आदि के देखरेख में संपन्न हुआ। इसके पहले भी ट्रस्ट के द्वारा रामनगर के भावल पंचायत, महुई पंचायत, रामनगर शहर , रामनगर थाना , साबेया पंचायत में भी निशुल्क सैनिटाइजेशन कार्यक्रम पूर्ण हुआ था ।
जैसा कि सर्वविदित है कि बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक ने जिले में अलग- अलग प्रखंडों में अलग -अलग पदाधिकारियों , जनप्रतिनिधियों ऑर गणमान्य लोगों के साथ निशुल्क सेनेटाजइजेशन का उद्घाटन किया ।
इसकी शुरुआती उद्घाटन माननीय अजय प्रकाश पाठक, भूतपूर्व एडीजी , सड़क परिवहन मंत्रालय , भारत सरकार ऑर सांसद ऑर अभिनेता मनोज तिवारी के कर कमलों से दिल्ली में 25/06/2020 को संपन्न हुआ।
यह सेनेटाजइजेशन कार्यकर्म जिले सहित पूरे देश में होगा । बाबु धाम ट्रस्ट देश के अलग- अलग संगठनों से समन्वय स्थापित कर पूरे देश में कोरोना से मुक्ति के लिए सेनेटाजइजेशन कार्यकर्म का बीड़ा उठाया है।
‘बाबु धाम ट्रस्ट ने ठाना है सेनेटाजइजेशन से कोरोना को भगाना है l’
चूंकि अभी देश ऑर समाज में महामारी व्याप्त है तो इसी परिपेक्ष्य में बाबु धाम ट्रस्ट ने हजारों लोगों को भोजन कराया, राशन बांटा, मास्क ऑर ग्लव्स , बिस्किट,जूस ऑर जरूरी सामान बांटा ।
बाबु धाम ट्रस्ट दशकों से गरीबों, जरूरतमंदों की सेवा करते आ रहा हैं यथा गरीब लड़कियों की शादी, निशुल्क शिक्षा, लाखों कम्बल ऑर साड़ी वितरण, लड़कियों में सेनेटरी नेपकिन बांटना, निशुल्क कौशल प्रशिक्षण देना,अनाज ऑर निशुल्क स्वास्थय सेवा देना, विटामिन के के इंजेक्शन अस्पतालों में दान करना, फ्री मेडिकल कैंप लगवाना लगवाना आदि बहुत कामों को बाबु धाम ट्रस्ट समाज के बेहतरी हेतु अंजाम देते आया है।
अध्यक्षा मंजुबाला पाठक ऑर संस्थापक अजय प्रकाश पाठक हमेशा समाज की सेवा ऑर बेहतरी के लिए तत्पर रहते हैं।

Related posts

Leave a Comment