तेजस्वी यादव सहित बिहार के कई नेताओं ने दी पीएम को दी जन्मदिन की बधाई

पटना: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्हें इस अवसर पर देश के कोने-कोने से शुभकामनाएं दी जा रही है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामना दी है. उन्होंने अपने संदेश में कहा, “प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको स्वस्थ रखें और आप दीर्घायु हों.”

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, ” समर्थ, सबल और आत्मनिर्भर नये भारत के निर्माण में अपने जीवन का क्षण-क्षण समर्पित करने वाले, राष्ट्र गौरव और अस्मिता को नई पहचान देने वाले, देश के सर्वाधिक लोकप्रिय, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.”

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने ट्विटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री को शुभकामना देते हुए लिखा, ” प्रार्थयामहे भव शतायुषी. इश्वर: सदा त्वां च रक्षतु. अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं और ठोस नेतृत्व से देशवासियों में एक नई उर्जा का संचार कर देने वाले प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनायें. जीवेत शरद: शतम.”

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि संपूर्ण देशवासियों को आपसे नर सेवा नारायण सेवा, जनसेवा जनार्दन सेवा, मानव सेवा माधव सेवा, की प्रेरणा मिलती है. आप करोड़ों लोगों के प्रेरणा के स्रोत है.

उन्होंने कहा एक भारत, श्रेष्ठ भारत, स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत की कल्पना को आपने साकार किया है. आपके नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है. पूरे विश्व में रहने वाले भारतवंशी आप पर गर्व करते है. राष्ट्र के नवनिर्माण में आपका समर्पण अतुलनीय है. ईश्वर आपको स्वस्थ व प्रसन्नचित्त बनाए रखे और आप, आने वाले अनेक वर्षों तक राष्ट्र की एकनिष्ठ सेवा करते रहें. ऐसी कामना है.

वहीं, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको स्वास्थ्य रखे और आप निरंतर देश को प्रगति के मार्ग पर ले जाएँ यही कामना है.

Related posts

Leave a Comment